/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Sunday, November 6, 2011

Recruitment Rally Himachal pradesh Police from 6th to 12th November 2011

हिमाचल में 6 से 12 तक होगी पुलिस में खुली भर्ती ( Police Recruitment Rally in Himachal pradesh from 6th to 12th November 2011)



कांगड़ा व चम्बा जिलों के युवाओं के लिए 6 से 12 नवम्बर तक पुलिस ग्राउंड चम्बा में खुली भर्ती रैली का आयोजन होगा। भर्ती रैली प्रात: 5 बजे से शुरू होगी। कांगड़ा, चम्बा और लाहौल स्पिति, किन्नौर तथा सिरमौर जिला के युवाओं के लिए सोल्जर ट्रेडमैन व हवलदार शिक्षक के लिए भर्ती 6 नवम्बर, चम्बा और कांगड़ा के उम्मीदवारों के लिए सोल्जर क्लर्क/ एसकेटी, सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर सामान्य ड्यूटी व डीएससी के लिए भर्ती 7 नवम्बर, को, चंबा के उम्मीदवारों के लिए सोल्जर सामान्य डियूटी के पदों के लिए भर्ती 8 नवम्बर और कांगड़ा के उम्मीदवारों के लिए भर्ती 9 व 10 नवम्बर को होगी। उम्मीदवारों का चिकित्सा परीक्षण 11 व 12 नवम्बर होगा। सोल्जर क्लर्क/एसकेटी, सोल्जर टेक्निकल और सोल्जर ट्रेडमैन पदों के लिए आयुसीमा 17 से 23 वर्ष है। उम्मीदवारों को 10वीं व 12वीं के मूल प्रमाण पत्र, स्थायी निवास का प्रमाणपत्र, डोगरा समुदाय और जाति एवं चरित्र प्रमाणपत्र, नवीनतम रंगीन फोटो की 12 प्रतियां, फोटो पर जन्म तिथि अंकित हो, सिख के लिए पगड़ी सहित रंगीन फोटो और दो रंगीन फोटो उनके पिता के साथ पगड़ी पहने होने अनिवार्य हैं(राष्ट्रीय सहारा,दिल्ली संस्करण,2.11.11 में शिमला की रिपोर्ट)।
दैनिक भास्कर की रिपोर्ट भी कहती है कि शिमला कांगड़ा और चंबा जिले के युवाओं के लिए छह से 12 नवंबर तक पुलिस ग्राउंड चंबा में खुली भर्ती आयोजित की जाएगी।

सभी उम्मीदवारों को सुबह 5 बजे ग्राउंड में पहुंचने के लिए कहा गया है। कांगड़ा, चंबा, लाहौल स्पीति, किन्नौर और सिरमौर के युवाओं के लिए सोल्जर ट्रेडमैन और हवलदार शिक्षक के लिए 6 नवंबर को भर्ती होगी।

चंबा और कांगड़ा के उम्मीदवारों के लिए सोल्जर क्लर्क, एसकेटी, सोल्जर तकनीकी, सोल्जर सामान्य ड्यूटी और डीएससी के लिए भर्ती 7 नवंबर को होगी। सोल्जर सामान्य ड्यूटी के पदों के लिए भर्ती आठ और कांगड़ा के उम्मीदवारों के लिए भर्ती 9 व 10 को आयोजित की जाएगी।