/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, January 4, 2012

UPTET : Couter statement for TET will be very high in UP

टीईटी : प्रत्यावेदन की होगी भरमार
 (UPTET : Couter statement for TET will be very high)

गोरखपुर। टीईटी के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी लगातार हो रहे संशोधनों से परेशान हैं। नंबर बढ़ने के बाद आवेदन करने वाले 2 हजार से अधिक अभ्यर्थी अपना मार्कशीट चेंज कराने के साथ मेरिट को लेकर चिंतित हैं। अभ्यर्थियों को यह भय सता रहा है कि यदि आवेदन में संशोधन नही हुआ तो मेरिट लिस्ट में होने के बाद भी अभ्यर्थियों का चयन फंसेगा। टीईटी पास अभ्यर्थियों की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। परीक्षा शुरू होने से पहले शुरू हुई अटकलबाजी परीक्षाफल घोषित होने के बाद भी सुलझ नहीं पाई है। आवेदन और चयन की प्रक्रिया के बीच हजारों छात्र उलझ गए हैं। आवेदन करने के बाद संशोधित हुए परीक्षाफल में नंबर बढ़ जाने से अभ्यर्थी नए प्रमाण पत्र को लेकर परेशान हैं। गोरखपुर में शिक्षकों के 500 सीटों के लिए 3 जनवरी तक 32 हजार के आसपास आवेदन पहुंच चुके हैं। प्रतिदिन डायट पर 2 से 3 हजार आवेदन पत्र पहुंच रहे हैं। मंडल में टीईटी पास होने वाले अभ्यर्थियों की संख्या 32 हजार के आसपास है। 9 जनवरी आवेदन की अंतिम तिथि है।
डायट प्राचार्य जेएन सिंह का कहना है कि अंतिम तिथि तक आने वाले आवेदनों की जांच होगी। संशोधन के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि मेरिट लिस्ट जारी होने के बाद अभ्यर्थी प्रत्यावेदन देकर संशोधन करा सकते हैं। गड़बड़ियों के बारे में उन्होंने बताया कि मेरिट लिस्ट बनने के बाद प्रत्यावेदन की भरमार होगी।
News : Amar Ujala (04.1.12)

5 comments:

  1. Amar ujala ke pas hi tet ka kam hai kya? Jo itni khabre deta hai

    ReplyDelete
  2. SPEED POST se FORM pahuchne me ho rahi deri,

    Ab aapke Mobile par bhi TET ki every news every hour

    keval 1 msg karen type



    JOIN TETupdate



    aur send karen

    9219592195

    par FREE

    ReplyDelete
  3. Maine "join tet" pe sms bheja 92195921
    par.
    Lekin ye not vailid bta rha hai.
    Satish Vishwakarma.

    ReplyDelete
  4. highcourt ne shikshak bharti prakriya par rok laga di hai................

    ReplyDelete
  5. UPTET KI PROCESS GADBADIYON KE KARAN CANCIL HO SAKTI HAI

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।