/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, February 18, 2012

Eligibility Criteria should also be made for Law Makers

कानून बनाने वालों की भी शैक्षिक अर्हता निश्चित हों
(Eligibility Criteria should also be made for Law Makers)

इलाहाबाद : कानून बनाने वालों की भी योग्यता निर्धारित करना समय की आवश्यकता है। देश की हर नौकरी के लिए कुछ न कुछ शैक्षिक योग्यता जरूरी होती है। इसलिए राजनेताओं की भी शैक्षिक योग्यता निर्धारित की जानी चाहिए। यह बातें छात्रनेता धीरज कुमार दीक्षित ने राजनीति में शैक्षिक योग्यता आवश्यक है कि नहीं विषय पर आयोजित एक वाद विवाद प्रतियोगिता में कहीं। उल्लेखनीय है कि इस प्रतियोगिता में किसी को मुख्य अतिथि नहीं बनाया गया था। यह पूरी तरह छात्रों का एक कार्यक्रम था। छात्रों ने बताया कि जल्द ही इस मामले पर वे अन्ना हजारे से मुलाकात करेंगे। पवन यादव, शिवम कुमार, गौरव मौर्य, संजय कुमार, नीरज शर्मा, अनूपश्री, कामरान सिद्दीकी, पीयूष चंद्रा, आदिल, खालिद, धीरज मिश्र, धीरेंद्र शर्मा, राजकिशोर, रोहित, कमलेश प्रजापति, सोनू समेत तमाम छात्रों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया।
Earlier some TET candidates demand Leadership Eligibility Test (LET) for M.P / M.L.A
News : Jagran (18.2.12)

3 comments:

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।