/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Tuesday, February 28, 2012

UPTET Kanpur : TET Certificate Distribution on 28th Feb 2012, Today


आज से बटेंगे टीईटी प्रमाणपत्र
(UPTET Kanpur : TET Certificate Distribution on 28th Feb 2012, Today)

कानपुर। जीआईसी चुन्नीगंज के प्रधानाचार्य राजेंद्र पांडेय ने बताया कि टीईटी के प्रमाण पत्रों का वितरण मंगलवार से कालेज में किया जाएगा। करीब 30 हजार प्रमाणपत्रों का वितरण किया जाना है।





1 comment:

  1. परीक्षार्थी लामबंद, बनाई रणनीति

    कानपुर, नगर प्रतिनिधि : टीईटी के सफल अभ्यर्थियों ने बर्रा में बैठक कर हुंकार भरी। लामबंद हुए परीक्षार्थियों ने न केवल टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा का गठन किया बल्कि आगे की रणनीति भी बनाई। उन्होंने कहा कि हक के लिये वह पुरजोर लड़ाई लड़ने को तैयार हैं। बैठक की अध्यक्षता करते हुए उमेश सचान ने कहा कि कथित घपले के चलते पूर्व निदेशक की गिरफ्तारी भी हुई। उन्होंने कहा कि अन्य भ्रष्ट अधिकारियोंको भी चिह्नित करके दंडित किया जाये। साथ ही सफल अभ्यर्थियों की मेहनत को देखते हुए टीईटी के तहत अध्यापक के चयन की प्रक्रिया शुरू की जाये। संचालन कर रहे सुशील पाल ने कहा कि टीईटी उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा परीक्षार्थियों के हित में प्रक्रिया फिर से शुरू कराने के लिएकमर कस लें। आशीष यादव, विजय सिंह तोमर, रत्नेश पाल आदि ने मांग की कि भ्रष्टाचार करने वालों को कड़ा से कड़ा दंड दियाजाये लेकिन लाखों लोगों की मेहनत को ध्यान में रखकर अध्यापकों के चयन की प्रक्रिया शुरू की जाये ताकि मेहनत से तैयारी करने वालों के प्रयासों पर पानी नहीं फिरे। इस मौके पर शिरीष श्रीवास्तव, संजय मिश्रा आदि मौजूद रहे। उधर रामादेवी अहिरवां हुई बैठक में संघर्ष संघ के अध्यक्ष संजय सोनी ने कहा कि जो दोषी है। उनके खिलाफ कार्यवाही हो लेकिन जिन्होंने मेहनत की है। उन्हें उसका फल मिलना चाहिए। यदि फल नहीं मिला तो संघर्ष होगा। इस मौके पर ममता जायसवाल, राजेश, अरुण, पवन आदि मौजूद रहे।

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।