/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Thursday, February 9, 2012

UPTET : TET candidates Disappointed due to Arrest of Director

डायरेक्टर की गिरफ्तारी से टीईटी अभ्यर्थियों में निराशा

(UPTET : TET candidates Disappointed due to Arrest of Director )

सहारनपुर : टीइटी में रिश्वत के मामले में खुलासे के बाद इसके लिए आवेदन करने वाले 1.15 लाख अभ्यर्थियों में बेचैनी है। उन्हें अब पूरा मामला ही खटाई में पड़ता दीख रहा है।
टीइटी के तहत आवेदन करने वाले आवास विकास निवास प्रदीप कुमार व नुमाइश कैंप निवासी प्राची गुप्ता ने कहा कि जिस तरह से टीइटी में गड़बड़ी के मामले में शिक्षक पकड़े गए हैं और अफसरों की भी संलिप्तता उजागर हुई है, ऐसे में उन्हें भी भय है कि गड़बड़ी के चलते कहीं पात्र लोग रोजगार से वंचित न हो जाएं।
उधर डायट प्राचार्य संजय उपाध्याय ने कहा कि चुनाव के चलते टीईटी की प्रक्रिया रुकी है और चुनाव बाद वह पूरी होगी। सहारनपुर में फीडिंग का कार्य संपन्न करा लिया गया है और यहां किसी तरह की गड़बड़ी की कोई संभावना नहीं।
News : Jagran (8.2.12)

******************
हिरासत में माध्यमिक शिक्षा निदेशक बोले -पुलिस हिरासत में मौजूद माध्यमिक शिक्षा निदेशक संजय मोहन ने पत्रकारों को बताया कि 13 व 15 नवंबर को परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद न्यायालय के आदेश पर 273 अभ्यर्थियों रिजल्ट में संशोधन की सूची बनी थी। इसके बाद 9 व 10 जनवरी को परिणाम घोषित होने पर 243 अभ्यर्थी फेल थे। उन्होंने बताया कि दूसरी बार के परिणाम में भी यह अभ्यर्थी फेल हैं। विभाग द्वारा किसी भी तरह की कोई धन उगाही नहीं करायी गयी और न ही उनका किसी गिरोह से संबंध है
News  Source : Jagran (8.2.12)
*************************

4 comments:

  1. beaking news. Rahul gandhi or akhilesh yadav ne kaha hai ki satta main aate hi wo tet nirast karwa denge.

    ReplyDelete
    Replies
    1. Tet ko akhilesh or rahul ka baap bhi nirast nahin kra sakta. Yeh inka keval chunavi funda he.ye neta hame bewakuf samjhate he

      Delete
  2. @ MUSKAN ji,
    @ NAVED ji,

    ~PLEASE Post CTET IInd paper Science PART answers.........

    ~ALL are waiting from 29 january......


    THANKS

    ReplyDelete
  3. @SACHIN SHARMA JI,
    I will try to publish on weekend, I am busy on some work.

    Thanks for Comment.

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।