/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Sunday, July 27, 2014

UPTET / 72825 teacher vacancy in up latest news join blog :प्रत्यावेदन डायट न पहुंचकर वापस आ रहे हैं

UPTET / 72825 teacher vacancy in up latest news join blog :प्रत्यावेदन डायट न पहुंचकर  वापस आ रहे हैं





Bareliy / Badaun : बिल्सी। डाक विभाग की लापरवाही का खामियाजा प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती में प्रत्यावेदन भेजनेे वाले अभ्यर्थियों को भुगतना पड़ रहा है। दो सप्ताह पूर्व डाक से डायट भेजे गए प्रत्यावेदन समय से न पहुंचने के कारण वापस लौट आए हैं। ऐसे में जहां अभ्यर्थियों की चिंता बढ़ गई है। वहीं डाक विभाग के खिलाफ गुस्सा भी पनप रहा है।
बता दें कि 72,825 प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती के लिए डायट में 15 जुलाई तक प्रत्यावेदन मांगे गए थे। अभ्यर्थियों ने इसके लिए डाक का सहारा लेते हुए स्पीड पोस्ट कर प्रत्यावेदन डायट भेजे थे। आरोप है कि अंतिम तिथि से करीब दो सप्ताह पूर्व भेजे गए प्रत्यावेदन डायट न पहुंचकर उनके पते पर वापस आ रहे हैं। इसके पीछे कारण डाक विभाग द्वारा समय से डाक न पहुंचाना रहा।
**********
टीईटी संघर्ष मोर्चा
ने दिया ज्ञापन
शाहजहांपुर। यूपी टीईटी संघर्ष मोर्चा ने बीएसए को ज्ञापन देकर प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती के लिए होने वाले डेटा ऑनलाइन में व्याप्त त्रुटियों को दूर कराने की मांग की।
अध्यक्ष सतीश सिंह ने बताया कि आनलाइन डेटा मिलान करने पर सबसे अधिक त्रुटि शाहजहांपुर की सूची में ही पाई गई। बीएसए से मिलने वालों में प्रमुख रूप से आशीष मिश्र, खालिद खां, शंकर लाल, मनोज शर्मा, सिकंदर अली, संजीव कुमार आदि शामिल रहे।


News Sabhaar : Amar Ujala (27.7.14)
******************


http://naukri-recruitment-result.blogspot.com/ http://joinuptet.blogspot.com/


UPTET CANDIDATE can JOIN this GROUP :https://www.facebook.com/groups/uptetteachersgroup