/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Monday, January 5, 2015

UPTET SARKARI NAUKRI News LT Grade Teacher Recruitment UPअब एलटी शिक्षकों की नियुक्ति 31 मार्च तक

UPTET SARKARI NAUKRI News LT Grade Teacher  Recruitment UPअब एलटी शिक्षकों की नियुक्ति 31  मार्च तक

जल्द जारी होगा संशोधित कार्यक्रम

अब एलटी शिक्षकों की नियुक्ति 31 मार्च तक
अमर उजाला ब्यूरो
लखनऊ। राजकीय इंटर कॉलेजों में 6,645 एलटी शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया के लिए शासन जल्द ही संशोधित कार्यक्रम जारी करेगा। प्रस्ताव के मुताबिक एलटी शिक्षकों को अब 31 मार्च तक नियुक्ति पत्र दिया जाएगा। पहले 23 दिसंबर 2014 को नियुक्ति पत्र देने का शासनादेश जारी किया गया था। इन पदों के लिए करीब 28 लाख अभ्यर्थियों ने आवेदन किए हैं।
माध्यमिक शिक्षा विभाग की ओर से एलटी शिक्षकों की भर्ती का शासनादेश 21 सितंबर 2014 को जारी किया गया था। इन पदों के लिए 29 सितंबर को विज्ञापन निकाला गया था और 30 अक्तूबर तक आवेदन लिए गए थे। मंडलीय संयुक्त शिक्षा निदेशकों को 28 नवंबर तक मेरिट तैयार करते हुए 15 दिसंबर को काउंसलिंग तथा 23 दिसंबर तक नियुक्ति पत्र जारी करने का आदेश दिए गए थे। यूपी बोर्ड परीक्षा एक माह पहले इस बार फरवरी में होने के चलते माध्यमिक शिक्षा निदेशालय ने भर्ती कार्यक्रम में संशोधन का प्रस्ताव शासन को भेजा था।
शासन स्तर पर इस संबंध में सहमति बन गई है। इसके मुताबिक प्राप्त आवेदनों के आधार पर मेरिट अब 25 फरवरी को जारी करते हुए 15 मार्च को काउंसलिंग की जाएगी। इसके बाद पात्रों को 31 मार्च को नियुक्ति पत्र दे दिया जाएगा। इस संबंध में माध्यमिक शिक्षा विभाग जल्द ही शासनादेश जारी करेगा।


LT GradeLT Grade Teacher Recruitment UP 2014LT Grade Teacher Uttar PradeshL T Grade SARKARI NAUKRI NEWS ,  SARKARI NAUKRI

http://naukri-recruitment-result.blogspot.com/
http://joinuptet.blogspot.com/