/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Friday, February 20, 2015

Narendra Modi Suit Auctioned at Price of Rs 4 Crore 31 Lakh Rupees

4 करोड़ 31 लाख में नीलाम हुआ मोदी का विवादित सूट


Narendra Modi Suit Auctioned at Price of Rs 4 Crore 31 Lakh Rupees

 Modi's pinstripe suit has been purchased for Rs 4.31 crore by Dharmananda Diamond Company's Lalji Bhai Patel and his son Hitesh Patel.






प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम वाले बहुचर्चित सूट की नीलामी खत्म आज हो गई है। यह सूट 4 करोड़ 31 लाख में नीलाम हुआ। आज इस सूट की नीलामी का आखिरी दिन था।

मोदी के इस सूट को  गुजरात के हीरा कारोबारी हितेश पटेल ने खरीदा है। सूट का हितेश पटेल करेंगे क्या, इस सवाल पर उनका जवाब था कि पहले तो मैं पहनना चाहूंगा लेकिन मुझे पता है कि ये मुझे आएगा नहीं।

मेरी बड़ी फैक्ट्री है और मैं ये सूट अपने ऑफिस में रिसेप्शन के पास रखूंगा। पटेल ने कहा कि ये उनके लिए खास मौका है क्योंकि उनका पैसा गंगा की सफाई जैसे नेक काम में लग रहा है।