/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Wednesday, May 6, 2015

LIVE ीBREAKING NEWS : कस्‍टड में लिए गए सलमान, दोषी करार देते ही रोए, मां बेहोश



LIVE ीBREAKING NEWS : कस्‍टड में लिए गए सलमान, दोषी करार देते ही रोए, मां बेहोश

  बुधवार सुबह बांद्रा स्‍टैंड स्थित अपने गैलेक्‍सी अपार्टमेंट से निकल कर कोर्ट के लिए कार में बैठने के लिए जाते सलमान खान।

 
मुंबई. 13 साल पुराने हिट एंड रन केस में 4239 दिन के बाद सलमान खान दोषी करार दिए गए हैं। उन्‍हें कस्‍टडी में लिया गया है। इससे पहले बुधवार को सेशंस कोर्ट के जज डी.डब्‍ल्‍यू. देशपांडे ने सलमान से पूछा- आप पर लगे सारे आरोप साबित होते हैं, आप पर दस साल की सजा बनती है, आपका क्‍या कहना है? सलमान कुछ नहीं बोले। वकील की ओर देखते रहे। उनका चेहरा लाल हो गया। आंखें नम हाे गईं। उधर, घर पर सलमान की मां सलमा बेहोश हो गईं। कोर्टरूम में मौजूद सलमान की बहन अलवीरा भी रोने लगीं।
कोर्ट ने माना है कि हादसे के वक्‍त सलमान खान शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे और उनके पास ड्राइविंग लाइसेंस भी नहीं था। 27 में से 26 गवाह सलमान के खिलाफ रहे हैं। एक गवाह ने भी बाद में बयान पलटा है। सलमान को अधिकतम दस साल (गैर इरादतन हत्‍या के मामले में) जेल की सजा हो सकती है।
जज देशपांडे की अदालत में पिछले साल अप्रैल में यह मामला आया था। सलमान मंगलवार शाम को ही शूटिंग छोड़ कर कश्मीर से मुंबई लौट आए थे। मंगलवार रात पूरे परिवार ने बांद्रा स्‍टैंड स्थित घर पर साथ खाना खाया। रात को शाहरुख सहित कई दिग्‍गज सलमान से मिलने भी पहुंचे।
हिट एंड रन केस: LIVE UPDATE
11.32 AM:- सलमान के भाई सोहेल खान अदालत से निकले। वह और कांग्रेस के विधायक बाबा सिद्दीकी घर गए।
---------------------
11:20 AM: सजा पर जिरह जारी।
---------------------
11:16 AM: जज की बात पर सलमान कुछ नहीं बोले। वकील की ओर देखते रहे।
---------------------
11:11 AM: सेशंस कोर्ट के जज डी.डब्‍ल्‍यू. देशपांडे ने कहा कि आप पर सारे आरोप साबित होते हैं, आपके पास लाइसेंस नहीं था। कोर्ट मानती है कि आप ही गाड़ी चला रहे थे। आप नशे में थे।आप पर दस साल की सजा बनती है, आपका क्‍या कहना है?
---------------------
11:06 AM: सलमान को कठघरे में बुलाया गया। इससे पहले वह बाहर इंतजार कर रहे थे।
11:00 AM: जज कोर्टरूम में पहुंचे
---------------------
10:30 AM: सलमान खान सेशंस कोर्ट पहुंचे।
---------------------
10:04 AM: कोर्ट के बाहर सलमान खान के खिलाफ तलिम संगठनों का विरोध-प्रदर्शन। कड़ी सजा दिए जाने की मांग। श्रीलंका में एक्टर के चुनाव प्रचार करने से नाराज हैं तमिल संगठन।
10:04 AM: कोर्ट परिसर में मीडिया का जमावड़ा।
---------------------
9: 47 AM: सलमान खान कोर्ट के लिए रवाना हुए। दूसरी गाड़ी में सलीम भी बैठे और उनके पीछे अरबाज खान भी कोर्ट रवाना। तीनों अलग-अलग गाड़‍ियों में बैठे। (देखें PHOTOS)
---------------------
9: 45 AM: पिता सलीम खान और मां सलमा से गले मिले सलमान खान। उसके बाद अपनी गाड़ी में सवार हुए।
---------------------
9: 43 AM: पिता सलीम और भाई अरबाज-सोहेल खान सहित परिवार के अन्‍य सदस्‍यों के साथ सलमान खान अपने गैलेक्‍सी अपार्टमेंट के बाहर आए।
9: 40 AM: घर से निकलते वक्‍त सलमान ने मां सलमा का माथा चूमते हुए कहा- अम्‍मी, आप अपना खयाल रखें, मैं वापस आऊंगा।
---------------------
9: 00 AM: ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा का कहना है, ''यदि केवल दो फिल्मों बजरंगी भाई जान और प्रेम रतन धन पायो की ही बात करें तो 150 करोड़ रुपए का घाटा हो सकता है। 50 करोड़ के उन्होंने अन्य प्रोजेक्ट्स साइन किए हैं।'' सलमान खान 10 बड़े ब्रैंड्स के लिए विज्ञापन भी करते हैं।
---------------------
8: 30 AM: सलमान के घर के बाहर मीडिया के अलावा उनके प्रशंसकों की भारी भीड़। देश के कई हिस्सों से आए प्रशंसक गैलेक्सी अपार्ट्समेंट के बाहर खड़े हैं।
---------------------
8: 00 AM: सलमान पर फैसले के मद्देनजर कोर्ट कैंपस में कड़ी सुरक्षा। अदालत में सिर्फ वकील, कोर्ट स्टाफ और मीडिया के प्रतिनिधियों को ही मौजूद रहने की इजाजत होगी।


NEWS SOURCE SABHAR : BHASKAR NEWS