/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Saturday, August 8, 2015

Breaking #News : #ट्विटर पर लोगों ने नरेंद्र मोदी से पूछा, 'डिग्री दिखाओ पीएम साहब', अब क्या मोदी देंगे जवाब

Breaking #News : #ट्विटर पर लोगों ने नरेंद्र मोदी से पूछा, 'डिग्री दिखाओ पीएम साहब', अब क्या मोदी देंगे जवाब


********************************
Log Ab Pradhan Mantree narendra Modi Ji Kee B A, MA kee Degree Dekhne Kee mang Karne lage Hain.

Logo ka Kehna Hai ki RTI Mein Degree ki Copy Mangne Par Nahin Dee Gayee.
Narendra Modi ji Achha Kaam Kar Rahe Hain, B.A M.A kee Degree Kee Mang Karne Vaale Unko High School Pass Batane se Bhee Nahin Chook Rahe.

*********************************

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर सोशल मीडिया में अपने विरोधियों के निशाने पर आ गए हैं। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और दिल्ली सरकार के पूर्व कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर के बाद अब पीएम नरेंद्र मोदी से भी डिग्री दिखाने की मांग हो रही है। हालांकि, न उन पर कोई आरोप लगा है और न ही कोई शिकायत हुई है। ट्विटर पर यूजर्स उनकी डिग्री मांग रहे हैं।

#DegreeDikhaoPMSaab ट्विटर में टॉप पर ट्रैंड कर रहा है। इस हैशटैग के जरिए यूर्जस उन पर तंज कस रहे हैं और उनकी मजाकिया तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। जबकि कुछ यूजर्स देश के पीएम के लिए इस तरह के हैशटैग का प्रयोग करने पर लोगों को खरी-खोटी भी सुना रहे है।

दरअसल, वेब आर्काइव में मौजूद पीएम मोदी के एक पुराने प्रोफाइल में बताया गया है कि उन्होंने गुजरात यूनिवर्सिटी से एमए पास किया है और पीएम मोदी की नई साइट पर शैक्षणिक योग्यता का जिक्र ही नहीं है। हालांकि, लोकसभा की साइट पर पीएम मोदी की शैक्षणिक योग्यता के रूप में अभी भी एमए होने का जिक्र है।

ट्विटर पर कुछ लोग यह भी दावा कर रहे हैं कि पीएमओ ने पीएम की डिग्री की जानकारी मांगने वाली आरटीआई को खारिज कर दिया है। हालांकि, इसके बाद से इस हैशटैग के बहाने कुछ लोगों को पीएम पर व्यंग्य बाण छोड़ने का मौका मिला है, तो कुछ इस ट्रेंड में राहुल गांधी समेत कई अन्य नेताओं को भी लपेट रहे हैं।

हालांकि, 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान फाइल किए गए नरेंद्र मोदी के ऐफिडेविट में भी उनकी शैक्षणिक योग्यता गुजरात यूनिवर्सिटी से एमए ही दर्शाई गई है। इतना ही नहीं, लोकसभा की साइट पर भी पीएम की शैक्षणिक योग्यता एमए ही बताई गई है।

आप इस लिंक पर क्लिक कर ये सारे ट्वीट देख सकते हैं..

https://twitter.com/hashtag/DegreeDikhaoPMSaab?src=tren