/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Thursday, June 15, 2017

Flipkart से कर सकते हैं कैब-फूड (Cab , Food, Travel Plan) ऑर्डर, जानिए कब होगा Everything App ऐप लॉन्च

Flipkart से कर सकते हैं कैब-फूड  (Cab , Food, Travel Plan) ऑर्डर, जानिए कब होगा Everything App ऐप लॉन्च

2017/06/15

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। भारत की सबसे प्रसिद्ध ऑनलाइन मार्केटिंग कंपनी फ्लिपकार्ट एक ऐप बनने जा रही है। इसमें फूड ऑर्डर, कैब बुक, छुट्टियां प्लान करने से लेकर रोजाना की जरूरत की चीजें खरीदने तक की सुविधाएं मिलेंगी। इस ऐप का नाम 'एवरीथिंग ऐप' होगा। 


कंपनी ने फूड, कैब और ट्रैवल ऐग्रिगेटर्स से अपने ऐप-ऑफ-ऐप्स का पार्टनर बनने के लिए बातचीत शुरू कर दी है। फ्लिपकार्ट इस साल के अंत तक इस ऐप को लॉन्च कर सकती है। कंपनी का मानना है कि इस ऐप के आ जाने से वो अपने ग्राहको का विश्वास जीत सकती है और वो उनसे जुड़े भी रहेंगे। 

फ्लिपकार्ट के मॉनेटाइजेशन और न्यू इनीशिएटिव्स के सीनियर डायरेक्टर प्रकाश सिकारिया का कहना है कि इसकी दिसंबर में लॉन्चिंग की योजना है और यह वीचैट के मॉडल पर होगा। उन्होंने कहा कि इसमें फ्लिपकार्ट के ऐप का इस्तेमाल कैब बुक करने, फूड ऑर्डर करने या अपने ट्रैवल प्लान करने के लिए किया जा सकता है। फ्लिपकार्ट पर सभी परचेज के साथ लॉयल्टी पॉइंट्स के लॉन्च के अलावा फ्लिपकार्ट प्लेटफॉर्म एक डिस्ट्रीब्यूशन चैनल के तौर पर भी काम करेगा।



बता दें कि इससे पहले स्नैपडील ने भी इसी तरह की स्ट्रैटेजी अपनाने की कोशिश की थी। इसने फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म जोमाटो, टैक्सी एग्रीगेटर उबर और ट्रैवल स्टार्टअप क्लीयरट्रिप को अपने साथ जोड़ने की कोशिश की थी। डिजिटल वॉलेट पेटीएम भी अपने वॉलेट को अपने ऐप पर मल्टीपल यूज की इजाजत देता है। हालांकि, यह काम पार्टनरशिप के जरिए नहीं होता है।



Best Deal FLIPKART SNAPDEAL AMAZON on Mobile , Laptop and Other Clothing, Home Furnishing and Gift Accesories - http://flipkartsaleonline.blogspot.com Flipkart Best Deal