/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Thursday, November 24, 2011

Jharkhand TET exam cancellation

टीईटी परीक्षा रद्द होने के लिए मंत्री दोषी : प्रकाश राम  (Jharkhand TET exam cancellation, Minister is responsible - Prkash Ram)


रांची : झारखंड विकास मोर्चा के नेता और पूर्व विधायक प्रकाश राम ने कहा है कि शिक्षक पात्रता परीक्षा (टीईटी) प्रक्रिया रद्द होने में मुख्य रुप से मानव संसाधन विकास मंत्री बैद्य्ननाथ राम मुख्य रुप से दोषी है।

प्रकाश राम ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पात्रता परीक्षा रद्द होने के लिए एकमात्र दोषी शिक्षा मंत्री है,लेकिन वे बार-बार अपना बयान बदल कर लोगों को गुमराह करने के प्रयास में है। उन्होंने कहा कि पहले शिक्षा मंत्री ने कम रिजल्ट होने की सूचना नहीं होने की बात कही, बाद में परिणाम प्रकाशित होने पर अचरच जताते हुए कहा कि सूचना नहीं मिली। मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा दुमका में स्थापना दिवस के मौके पर नियुक्ति देने का ऐलान करते हैं। दूसरी ओर, शिक्षा मंत्री बैद्य्ननाथ राम यह कहते हैं कि नियुक्ति होगी यह तय नहीं हैं, जब उन्हें अपने विभाग की सूचनाएं ही नहीं रहती है,तो वे इतने महत्वपूर्ण पद पर कैसे बैठ सकते हैं? उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामी का खामियाजा सफल छात्र-छात्राओं को भुगतना पड़ रहा है। प्रकाश राम ने कहा कि भाजपा अध्यक्ष दिनेशानंद गोस्वामी एक तरफ जैक अध्यक्ष पर निशाना साध रहे है, दूसरी ओर अपने मंत्री को बचाने का काम कर रहे है।
News : Ranchi Express ( 23.11.11)