/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Tuesday, May 29, 2012

RTET / RTE : शिक्षक भर्ती परीक्षा: सरकार की गलती, बीएडधारी खामियाजा क्यों भुगतें


RTET / RTE : शिक्षक भर्ती परीक्षा: सरकार की गलती, बीएडधारी खामियाजा क्यों भुगतें

Rajasthan Teacher Eligibility Test / Third Grade Teacher Recruiment NEWS :
एक बार फिर कांग्रेस कार्यालय पहुंचे बीएडधारी, प्रदेशाध्यक्ष को मांगों को लेकर सौंपा ज्ञापन, थर्ड ग्रेड के प्रथम लेवल के एग्जाम में बैठाने की मांग



जयपुर। थर्ड ग्रेड भर्ती परीक्षा के पहले लेवल से वंचित हुए बीएड डिग्रीधारी सोमवार को एक बार फिर पीसीसी कार्यालय पहुंच गए। यहां वे कार्यालय परिसर में धरने पर बैठ गए। इससे पहले उन्होंने नेहरू बालोद्यान में बैठक की और कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान से मिलने का निर्णय लिया। इसके बाद वे पीसीसी कार्यालय के लिए निकल गए। वे पीसीसी कार्यालय में कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. चंद्रभान से मिले और मांगों का ज्ञापन सौंपा।
टेट के प्रथम लेवल की योग्यता रखने वाले यह बीएड डिग्रीधारी थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती के फस्र्ट लेवल में शामिल किए जाने की मांग कर रहे थे। समिति के अध्यक्ष जयंतीलाल खंडेलवाल और शक्तिसिंह ने कहा कि जब तक उनको थर्ड ग्रेड शिक्षक के पहले लेवल में शामिल नहीं किया जाता, उनका आंदोलन जारी रहेगा। सरकार ने टेट की परीक्षा से पहले उन्होंने यह नहीं बताया था कि वे पहले लेवल की शिक्षक भर्ती में नहीं बैठ सकेंगे। सरकार की इस गलती का खामियाजा वे क्यों भुगतें


News : Bhaskar.com ( 28.5.12)


1 comment:

  1. Are Bhaiyo kaha ho sab ke sab
    Lucknow me to koi aaya hi nahi hai...
    Sab ke sab chirkoot hai...

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।