/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Sunday, February 16, 2014

3 मार्च को अंतिम फैसला


कुछ लोग सोशल मीडिया (FB) पर कह रहे हैं कि 3 मार्च को अंतिम फैसला आ जायेगा और सरकार 31 मार्च 2014 से पहले शिक्षक भर्ती कर लेगी

अरे भाई सरकार ने एस एल पी ही इतनी देर में फाइल की है तो रातों रात भर्ती कैसे पूरी कर लेगी ??

4 comments:

  1. mr. T.M.N.T.B.B.N. hi asli uma shankar hain. Aisa sirf mujhe hi nahi anya niyamit paathko ko bhi pata hai.

    ReplyDelete
  2. Phesla to aane do bharti to ho hi jayegi

    ReplyDelete
  3. उमा शंकर जी, टैट मैरिट की जीत हो चुकी है, इस बात में अब कोई शक नहीं रहा। जैसा कि मैंने इससे पहले के अपने कमेंट में लिखा था कि टैट मैरिट की हाई कोर्ट में विजय हुई है तो सुप्रीम कोर्ट में भी वही जीतेगी। और यही हुआ भी। मैं कभी भी भर्ती के विरोध में नहीं रहा, बस डर इसी बात का था कि टैट मैरिट और ऐकेडमिक की लड़ाई में ये सरकार कभी भर्ती नहीं करेगी। किंतु अब तो इस हरामखोर सरकार को भर्ती करनी ही होगी। उमा शंकर जी मैं एक बात जानना चाहता हूँ कि जब मायावती के समय विज्ञप्ति आई थी तो हम सभी लोगों ने फ़ॉर्म डाक द्वारा भेजे थे। डाक द्वारा कई नहीं बल्कि हजारों टैट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों के फ़ॉर्म या तो उनके घर वापस आ गये या फिर डायट तक पहुँचे ही नहीं। डाकिये का यह कहना था कि फ़ॉर्म आखिरी तारीख के बाद पहुँचे इसीलिए सम्बंधित डायट ने लेने से इंकार कर दिया। जबकि सच्चाई यह थी कि टैट उत्तीर्ण अभ्यर्थियों द्वारा काफी बड़ी संख्या में फ़ॉर्म भरे गए और डाक कर्मचारियों ने अपनी लापरवाही से इन फ़ॉर्मों को सम्बंधित डायट तक समय से नहीं पहुँचाया। मेरे भी कई फ़ॉर्म वापस आ गए थे। अखिलेश यादव ने ऑनलाइन फ़ॉर्म भरवाए थे। तो क्या ये माना जाए कि भर्ती तो टैट मैरिट से ही होगी, किंतु फ़ॉर्म वे मान्य होंगे जो कि ऑनलाइन भरे गए थे। अगर ऐसा नहीं हुआ तो उन लोगों का क्या होगा, जिनके कई-कई फ़ॉर्म सम्बंधित डायट से वापस आ गए थे। उमा शंकर जी मेरी इस शंका का समाधान जरूर कीजिए।

    ReplyDelete
  4. umashankar ji is kathin sangharsh mein apke amoolya margdarshan ke liye apka koti koti dhanyabad

    ReplyDelete

Please do not use abusive/gali comment to hurt anybody OR to any authority. You can use moderated way to express your openion/anger. Express your views Intelligenly, So that Other can take it Seriously.
कृपया ध्यान रखें: अपनी राय देते समय अभद्र शब्द या भाषा का प्रयोग न करें। अभद्र शब्दों या भाषा का इस्तेमाल आपको इस साइट पर राय देने से प्रतिबंधित किए जाने का कारण बन सकता है। टिप्पणी लेखक का व्यक्तिगत विचार है और इसका संपादकीय नीति से कोई संबंध नहीं है। प्रासंगिक टिप्पणियां प्रकाशित की जाएंगी।