/* remove this */ Blogger Widgets /* remove this */

Tuesday, August 8, 2017

गाँव मैं रात को भजन का प्रोग्राम था, पटेल को बहोत इच्छा थी जाने की पर पत्नी ने मना कर दिया,


गाँव मैं रात को भजन का प्रोग्राम था,

पटेल को बहोत इच्छा थी जाने की पर पत्नी ने मना कर दिया,

"तुम रात को बहोत देर से आओगे,मैं कब तक जागूँ?",

ग्यारह बजे वापस आने का बोल के पटेल गये,

भजन संध्या मैं ऐसे डूब गये के समय का ध्यान ना रहा,

घड़ी मैं एक बजे का समय देख पटेल की हालत ख़राब हो गयी,

चप्पल हाथ मैं लिए दौड़ने लगे और हर हर महादेव बोलते गये,

भजन संध्या मैं आलोकिक महोल था तो शिवजी भी वहीं थे,

वो पटेल की सहायता के लिये आये"बोल भक्त क्या परेशानी है?"

पटेल-प्रभु आप मेरे साथ घर तक चलो,मैं दरवाज़ा खटखटाऊँ तो आप आगे आके सम्भाल लेना,मेरी बीवी आज मुझे छोड़ेगी नही,

शिवजी-वत्स तेरी पत्नी तुझे क्यों मारेगी?

पटेल-प्रभु मैं बीवी को ग्यारह बजे का कह के आया था,

शिवजी-तो अभी कितने बजे है?,

पटेल-प्रभु डेढ़ बजे है,

शिवजी डेढ़ सुनते ही वो भी भागने लगे,

पटेल-प्रभु क्या हुआ?,

शिवजी दौड़ते दौड़ते बोले"मैं ख़ुद साढ़े बारह बजे का बोल के आया था"!!!!

पत्नी मतलब पत्नी..चाहे किसीकी भी हो...

😂😂😂😂😝😝😝😝



Visit for Amazing ,Must Read Stories, Information, Funny Jokes - http://7joke.blogspot.com 7Joke
संसार की अद्भुत बातों , अच्छी कहानियों प्रेरक प्रसंगों व् मजेदार जोक्स के लिए क्लिक करें...http://7joke.blogspot.com